Thursday, 28 July 2011

Speak Asia Tarak Bajpai Arrested 29 July 2011

Speak Asia CrackDown

News at 6:00 IBN 7.
Speak Asia CEO and Hiren Kaur are Not Arrested ..
 5 Peoples Including Mr Tarak is Send to Judaical custody till 4th august 2011 
Our Advertisers ( This
Area You can Advertise Also )


Paid Surveys



Fraud Companies


Ram
Survey Fraud


detectives in delhi


freelance web designer in delhi


Matrimonial detective

Wedding Planner


Water Level Controller

Delhi Stationery Suppliers

Office
Stationery


HP Cartridges Delhi

Delhi
Astrologers

Seo Company
India

Stationery
Shops

Stationery
Suppliers in Gurgaon



According to Aaj Tak Super Fast News in the Morning 9:00 AM .
Mumbai Crime Branch has arrested Speak Asia CEO Mr. Manoj Kumar from Mumbai and
Also arrested Tarak Bajpai Speak Asia From Indore they both are part
of  Speak Asia Management
According to news this action was taken after receiving complaints  by some peoples.
Some Speak Asians said this is Right thing as from a long time company is changing dates on payout.
According to last Pop-Up By Speak asia Online .

Speak Asia Pop Up 25 July 2011

Many things which are pending who will complete them Now.This is also said that company previous ally
saying that they are said that they are doing survey and Itself as " Consumer Empowerment " but now company given their panelist option of Speak Asia Online Shopping
  of their own Brand " Yug "

Andhra Pradesh CID Case on Speak Asia - 27 July 2011

 Speak Asia Online Truth


Actual Video with Voice of Tarak Bajpai 



Mr. Tarak Bajpai Said " I am Just Going for an Investigation "choti se investigation hain ore  company ore Management ke subhi loog aap loogo ke sath mein hain isliye nishiant rahega jaise sabhi department ne humhein clean chit de hain they will also give.
( English : I Am Going For an Investigation . Speak Asians Don't Worry Management and Company is with you and As other departments give us a clean chit they will also Give us.

When a Reporter ask ---
Question 1 : In What Charges you are get Arrested ?
Answer : Pakra to hain hein nahi abhi to . ( I am Not Arrested )

Question 2 : Kis mamle me le ja rahein hain apko ? ( In what Case you are Taken ?)
Answer : Tarak Says while showing the Document " I have Stay Order of High Court .

Speak Asia Reaction was given with a Pop Up just after news gone aired at 09:00 AM.
Speak Asia Pop Up 29 July 2011
We have news that this was done in case some Peoples who have invested money and they are worried about
their payments so they have done some Online FIR against the company . These People's want their money
as company is giving Dates not Saying Any thing on Payment Issues.

Our Advertisers ( This
Area You can Advertise Also )


Paid Surveys



Fraud Companies


Ram
Survey Fraud


detectives in delhi


freelance web designer in delhi


Matrimonial detective

Wedding Planner


Water Level Controller

Delhi Stationery Suppliers

Office
Stationery


HP Cartridges Delhi

Delhi
Astrologers

Seo Company
India

Stationery
Shops

Stationery
Suppliers in Gurgaon


6 Comments:

At 29 July 2011 at 09:52 , Blogger dewam said...

is it afraud or still we have a chance of gettin back our money,..rpy me on dewam001@gmail.com

 
At 30 July 2011 at 01:21 , Blogger saurabhyadavmail said...

स्टार न्यूज़ का सच

बेशर्मी से महिला अधिकारों की बात करने वाला स्टार न्यूज़ जैसा बेशर्म चैनल नहीं देखा सायमा सहर के साथ क्या हुआ, भूल गए क्या स्टार न्यूज़ एक ऐसा मीडिया संस्थान है जहाँ महिला मीडियाकर्मी के साथ बदतमीजी की जाती है. उन्हें सताया जाता है और समझौते करने के लिए दवाब बनाया जाता है.यह कोई इल्जाम नहीं हकीकत है.
पिछले साल ऐसा ही एक मामला सामने आया था जिसे मीडिया खबर.कॉम ने सबसे पहले एक्सपोज किया था. मामला यौन उत्पीडन का था. स्टार न्यूज़ में काम करने वाली “सायमा सहर” के साथ स्टार न्यूज़ के मार्केटिंग, नेशनल हेड अविनाश पाण्डेय ने दुर्व्यवहार किया था. सायमा ने अविनाश पाण्डेय और गौतम शर्मा पर यौन उत्पीडन का आरोप लगाया था.
बकौल सायमा " स्टार न्यूज़ में उन्हें अपमानित और प्रताड़ित किया गया और बाद में नौकरी से टर्मिनेट कर दिया गया. यह सब हुआ स्टार न्यूज़ के मैनेजमेंट के सामने. मैंने स्टार न्यूज़ में टॉप मैनेजमेंट और एच.आरडिपार्टमेंट के सामने गुहार लगायी. लेकिन मुझे न्याय कहीं नहीं मिला. हारकर मैंने अपनी शिकायत नेशनल कमीशन फॉर वूमेन में दर्ज करवाई. लेकिन मुझे इसकी कीमत चुकानी पड़ी.
मुझे नौकरी से टर्मिनेट कर दिया गया. इसके पहले मुझे ऑफिस में प्रताड़ित और अपमानित किया गया. मेरे साथ दुर्व्यवहार किया गया और मुझपर ऐसे काम करने के लिए दवाब बनाया गया जिसके लिए मैं कभी तैयार नहीं हुई. मुझे साथ में पब जाने के लिए कहा गया. शराब पीने के लिए कहा गया. लेट नाईट पार्टियों में जाने के लिए कहा गया. मैंने मना किया तो मुझे मेरे बॉस अविनाश पाण्डेय ने कहा - " I am your boss , if you don't drink you will lose your job.सायमा ने स्टार न्यूज़ के एडिटर समेत सबसे गुहार लगायी. लेकिन कोई कार्रवायी नहीं हुई. महिला आयोग गयी तो उन्हें नौकरी से टर्मिनेट कर दिया गया. खबर प्रकाशित करवाने के लिए टाइम्स ऑफ इंडिया से लेकर और जगहों पर गयी . तमाम सबूत होने के बावजूद उनकी खबर को किसी भी बड़े पब्लिकेशन ने प्रकाशित नहीं किया. कोई भी स्टार न्यूज़ जैसे बड़े ग्रुप के खिलाफ खबर नहीं करना चाहता हारकर सायमा ने मीडिया खबर.कॉम से संपर्क साधा. इसके पहले किसी मीडिया महिलाकर्मी ने इतनी हिम्मत भी नहीं दिखायी थी.सायमा अपनी बच्ची और अपने पति के साथ नोयडा, अट्टा मार्केट में आयी थी सायमा की आँखों में तड़प थी. यह तड़प अपने न्याय और अधिकारों के लिए लड़ने के लिए थी. वह अपने अधिकारों के लिए लड़ना चाहती थी , उन्हें सजा दिलवाना चाहती थी जिसने उनका अपमान किया. उनके साथ दुर्व्यवहार किया. सायमा के पति भी ऐसा ही चाहते थे. वे उनका हौसला बुलंद कर रहे थे. सायमा ने एक – एक दस्तावेज और सबूत की फोटोकॉपी मीडिया खबर.कॉम को दी.फिर एक – एक चीज को कई बार समझाया भी. सायमा का आरोप सही था , सबूत इसकी गवाही दे रहे थे. साफ़ पता चल रहा था कि सायमा के साथ स्टार न्यूज़ में बदसलूकी - नाइंसाफी हुई है. बार – बार शिकायत करने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई. मीडिया खबर.कॉम पर यह खबर तीन दिनों तक लगातार चली. खबर को लगातार फॉलोअप किया जाता रहा.अविनाश पाण्डेय और गौतम शर्मा की काली करतूत दुनिया के सामने आ रही थीमीडिया खबर पर तीन दिन सिर्फ सायमा – स्टार न्यूज़ प्रकरण, अविनाश पाण्डेय और गौतम शर्मा की बेहायापन की खबर चली. दूसरे मीडिया वेबसाईट भी इस खबर के पीछे कूद पड़े. इससे असर और दायरा काफी ज्यादा बढ़ गया.स्टार न्यूज पर दवाब इतना बढ़ा कि पहले तो सायमा का टर्मिनेशन वापस लिया गया. फिर जांच के लिए एक कमिटी बैठाई गयी. हालाँकि बाद में यह सब ढकोसला ही निकला. स्टार न्यूज़ की सही तरीके से जांच – पड़ताल की कोई नियत ही नहीं थी. सायमा ने भी चुप्पी साध ली है. इस चुप्पी ने मुहिम को कमजोर कर दिया एक बहादुर महिला का यूँ खामोश होना कुछ समझ में नहीं आया. यदि सायमा मुहिम जारी रखती, चुप नहीं बैठती तो आज वो मीडिया में काम करने वाली महिलाओं के लिए आइकॉन बन गयी होती और उन्हें सताने वाले स्टार न्यूज़ और उसमे काम करने वालेअविनाश पाण्डेय और गौतम शर्मा धूल चाट रहे होते.इस केस की अब क्या स्थिति है इस बारे में जानकारी नहीं मिल पायी है. बहरहाल स्टार न्यूज़ में कुछ नहीं बदला. अब भी वहाँ वही सब बेशर्मी से चल रहा है. सायमा यौन उत्पीडन मामले के मुख्य अभियुक्त अविनाश पाण्डेय अपने पद पर अब भी जमे हुए हैं. एक दिन के लिए भी टर्मिनेट नहीं हुए. गौतम शर्मा इंडिया टीवी में ज्यादा बड़े पद और प्रोमोशन पर जा चुके हैं. स्टार न्यूज़ चैनल के अंडरवर्ल्ड में यह सब चलता है. चोर , डाकू, हत्यारा, बलात्कारी सबके लिए यहाँ जगह है. उमा खुराना फर्जी स्टिंग करके प्रकाश सिंह भी इस इंडस्ट्री में पनाह पाता है. फलता – फूलता है. उस इंडस्ट्री से आशा ही क्या की जा सकती है.

 
At 30 July 2011 at 04:43 , Blogger Santosh said...

Bhaiya Star News Wale Star Pannel ka payment kab kar rahi ho chitlar star news

 
At 30 July 2011 at 05:11 , Blogger Hemendra said...

आज हम speakasia का साथ दे कर जीत सकते है पर साथ ना देकर तो हारने के अलावा कुछ नहीं हो सकता है . यहाँ चोर कंपनी ही टिक सकती है govt. खुद चाहती है लूटो और हमे हमारा हिस्सा दो . क्या कभी आप लोंगो ने ये नहीं सोचा कंपनी भाग क्यों नहीं जाती जबकि मीडिया बार बार बोल रही है कि कंपनी भाग जाएगी . भागने वाले को कभी कोई रोक नहीं पाया है ये आप सब जानते हो . लकिन कुछ तो है speakasia मे जो आज भी fight कर रही है एक बार दिल से सोच कर देखो और कृपया मुझे बताओ कि मैं गलत हू या सही हू ?

आपके उत्तर के इंतज़ार में ,

हेमेन्द्र गुप्ता

 
At 1 August 2011 at 03:26 , Blogger deepak kapoor said...

u r absolutely right

 
At 6 August 2011 at 23:49 , Blogger chanda said...

speak asia ek faithfully company hai aur sab gov.chor hai.

 

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

Links to this post:

Create a Link

<< Home